लड़की को डिस्चार्ज करने का तरीका – Ladki Ko Discharge Karne Ka Tarika

लड़की को डिस्चार्ज करने का तरीका (Ladki Ko Discharge Karne Ka Tarika) लड़की को डिस्चार्ज करने के तरीके अनेक है लेकिन कामक्रिया एक ऐसा शब्द है जिसके बारे में ज्यादातर लोग बात नहीं करना चाहते। बस इसे करना चाहते हैं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि काम क्रिया सिर्फ करने और खुद को संतुष्टि दिलाने के लिए होता है। काम क्रिया मानसिक और भावनात्मक रूप से जुड़े दो ऐसे पार्टनर्स के बीच होता है जो कि इसका बराबर आनंद लेना चाहते हैं। लेकिन अक्सर यह देखा गया है कि काम क्रिया के दौरान महिलाओं को संतुष्टि प्राप्त नहीं होती कहने का मतलब है कि महिलाएं अपने ऑर्गैज़म को प्राप्त नहीं कर पाती हैं।  

क्योंकि अक्सर काम क्रिया के दौरान पुरुषों को केवल अपनी फिक्र होती है और वह अपनी खुशी और ऑर्गेज्म के बारे में ही सोचते हैं। लेकिन ऐसा बिल्कुल गलत है क्योंकि काम क्रिया करना और उसका आनंद लेना दोनों के लिए आवश्यक है। आज हम आपको काम क्रिया के दौरान महिलाओं को डिस्चार्ज करने के तरीकों के बारे में बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार एक लड़की को खुद से पहले डिस्चार्ज कैसे कर सकते (Ladki Ko Kaise discharge kare) हैं और ऑर्गैज़म का आनंद दिला सकते हैं।

 

काम क्रिया के दौरान महिलाएं इन कारणों से रह जाती हैं अडिस्चार्ज – Reason women are unsatisfied in the bedroom in Hindi

अक्सर यह देखा गया है कि काम क्रिया के दौरान पुरुष तो जल्दी ही अपने ऑर्गैज़म को प्राप्त कर संतुष्टि प्राप्त कर लेते हैं लेकिन महिलाएं इस मामले में हमेशा पीछे रह जाती हैं। क्योंकि उन्हें ऑर्गैज़म की प्राप्ति पुरुषों की तरह जल्दी नहीं होती इसके पीछे कई कारण होते हैं। आइए जानते हैं काम क्रिया के दौरान महिलाएं क्यों रह जाती हैं अडिस्चार्ज

  • जल्दबाजी में किया जाने वाला काम क्रिया कारण होता है महिलाओं कि अडिस्चार्ज रह जाने का।
  • एक अच्छे मूड की कमी असंतुष्टि का कारण हो सकती है।
  • काम क्रिया को लेकर अत्यधिक तनाव भी असंतुष्टि का कारण होता है।
  • रति क्रिया करते समय अपने आप को असहज महसूस करना भी होता है असंतुष्टि का कारण।
  • काम क्रिया करते समय दर्द भी हो सकता है असंतुष्टि का कारण।
  • फोरप्ले की कमी बनती है महिलाओ की असंतुष्टि का कारण।
  • चिकनाहट की कमी भी हो सकती है काम क्रिया के दौरान असंतुष्टि का कारण।
  • ऐसे कई कारण हैं जो महिला को बेडरूम में अडिस्चार्ज छोड़ने के पीछे हो सकते हैं।

काम क्रिया के दौरान लड़की को डिस्चार्ज करने के तरीके – Ladki Ko Discharge Karne Ka Tarika

काम क्रिया के दौरान लड़की को डिस्चार्ज करने के तरीके - Ladki Ko Discharge Karne Ka Tarika

 

ऑस्‍ट्रेलियन काम क्रिया रिसर्चर जूलियट रिचटर्स कहती हैं कि सर्वे में शामिल पांच में से केवल एक महिला ने माना कि वे केवल एकदम नॉर्मल तरीके से किए गए काम क्रिया से ही चरम तक पहुंच जाती हैं. ज्‍यादातर युवा महिलाओं का मानना था कि वे अपने पार्टनर से चाहती है कि वे काम क्रिया के दौरान अपने हाथ और मुंह का भी ज्‍यादा इस्‍तेमाल करें आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने वाले हैं जिनसे आप अपने साथी को काम क्रिया का पूरा आनंद दे पाएंगे और उन्हें संतुष्टि प्रदान कर पाएंगे।

 

काम क्रिया करते समय जल्दबाजी ना करें

काम क्रिया करते समय जल्दबाजी ना करें

सबसे जरूरी बात यह है कि काम क्रिया को कभी भी किसी काम की तरह नहीं देखना चाहिए और इसमें बहुत जल्दबाजी नहीं दिखानी चाहिए क्योंकि इस तरीके से काम क्रिया को करने पर आपके साथी को संतुष्टि दिला पाना बहुत ही मुश्किल होता है महिलाओं की कामेच्छा को बढ़ाने में काफी समय लगता है और उन्हें ऑर्गैज़म प्राप्त होने में भी उतना ही अधिक समय लगता है इसलिए पुरुषों को यह जानना चाहिए कि काम क्रिया के समय अधिक से अधिक समय फोरप्ले को दें ताकि लड़की को अपनी कामेच्छा बढ़ाने के लिए पर्याप्त समय मिल जाए और वह काम क्रिया का पूरा आनंद उठा पाए जिससे आप काम क्रिया के दौरान लड़की को डिस्चार्ज कर पाएंगे।

 

लड़की को खुद से पहले डिस्चार्ज कैसे करे में करते समय बीच-बीच में थोड़ा रुकें

लड़की को खुद से पहले डिस्चार्ज कैसे करे में करते समय बीच-बीच में थोड़ा रुकें

अगर आप काम क्रिया करते समय कंटिन्यू ही अपने आप को उसमें जारी रखेंगे तो आप जल्दी ही काम क्रिया को खत्म कर देंगे और इससे आपकी साथी भी अडिस्चार्ज रह जाएगी। लड़की को खुद से पहले डिस्चार्ज कैसे करे में काम क्रिया करते समय आपको बीच में थोड़ी देर रुकना है मतलब यह है कि आप अपनी गति और शारीरिक क्रिया को उस समय रोक दें और अन्य क्रियाकलाप जैसे कि चुंबन करें और जब आपको लगे कि आप अब फिर से तैयार हैं तो आप अपने काम क्रिया सेशन को शुरू करें। इस प्रकार आप अपने रोमांस और अपनी शारीरिक शक्ति दोनों का इस्तेमाल सही तरीके से कर पाएंगे जिससे आप काम क्रिया के समय को भी बढ़ा लेंगे और अपने साथी को भी संतुष्टि दे पाएंगे।

करें वही जो आपके साथी को पसंद हो

करें वही जो आपके साथी को पसंद हो

कई बार देखा गया है कि पुरुष अपने साथी की इच्छाओं को जाने बगैर ही काम क्रिया करते हैं और कई बार जिस तरीके से वह फोरप्ले और अन्य चीजें करते हैं। जबकि महिला इसे पसंद नहीं करती इसलिए उन्हें काम क्रिया में आनंद की प्राप्ति नहीं होती है। आपका साथी क्या चाहता है इसके लिए आप उन से सीधे ही बात कर सकते हैं और इसमें किसी भी प्रकार की शर्म आने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि यह आप दोनों की काम क्रिया लाइफ के लिए बहुत ही आवश्यक है।

 

लड़की को डिस्चार्ज करने का तरीका काम क्रिया करने के स्थान को बदलें

लड़की को डिस्चार्ज करने का तरीका काम क्रिया करने के स्थान को बदलें

जरूरी नहीं कि आप हर बार बेडरूम में ही काम क्रिया करें या एक ही पोजीशन और एक ही जगह का इस्तेमाल करें। आपने सुना ही होगा कि एक ही जगह पर बार-बार काम करने पर हर इंसान बोर हो जाता है। इसी तरह यदि आप भी अपनी काम क्रिया लाइफ को इंटरेस्टिंग बनाना चाहते हैं तो रोजाना एक ही जगह का इस्तेमाल ना करें और अलग-अलग जगह काम क्रिया करने की कोशिश करें। लड़की को डिस्चार्ज करने का तरीका आप उसमें कुछ नयापन लाने की कोशिश करें ताकि आप अपने साथी को कुछ नया दे पाए।

लड़की को डिस्चार्ज करने का तरीका काम क्रिया करते समय अपने साथी की भागीदारी पर ध्यान दें

लड़की को डिस्चार्ज करने का तरीका काम क्रिया करते समय अपने साथी की भागीदारी पर ध्यान दें

 

जब भी आप इंटरकोर्स कर रहे होते हैं तो यह आवश्यक है कि आप अपने साथी की हरकतों को ध्यान दें। क्योंकि यह कोई मशीन के द्वारा किया जाने वाला काम क्रिया नहीं है इसमें मानवता होना बहुत आवश्यक है। जिसमें दोनों का सहयोग होना चाहिए ताकि दोनों इसका पूरा आनंद ले पाएं। आप अपने साथी को भी इसमें शामिल करें और कोशिश करें कि कुछ हिस्सा वह भी करें जैसे कि वूमेन ऑन टॉप की पोजीशन आदि।

 

काम क्रिया के दौरान महिलाओं को डिस्चार्ज करने के लिए इशारों को समझना है जरूरी

काम क्रिया के दौरान महिलाओं को डिस्चार्ज करने के लिए इशारों को समझना है जरूरी

जब भी आप एन्जॉय करते हैं तो आपको एक दूसरे के इशारों को समझना आवश्यक हो जाता है, आपको यह समझना चाहिए कि आपका साथी आपसे क्या चाह रही है।

क्योंकि हो सकता है कि आपकी साथी आपके साथ सीधे-सीधे बात करने से कतराती हो लेकिन उनके मन में भी काम क्रिया को लेकर बहुत सारी चीजें चलती रहती हैं। जो वह आपसे चाहती हैं इसलिए आपको उनकी इशारों वाली बातों को समझना आवश्यक है। लड़की को डिस्चार्ज करने के तरीके  में आपको कहां रूकना और कहां तेज होना है यह भीजानना बहुत जरूरी होता है ।

 

ऊपर के लेख में आप ने जाना कि किस प्रकार आप फोरप्ले के टाइम को बढ़ाकर और इन कुछ बेसिक से तरीकों को अपनाकर काम क्रिया के दौरान लड़की को डिस्चार्ज कर (Ladki Ko Discharge Karne Ka Tarika) सकते हैं और अपनी काम क्रिया को फिर से आनंदमय बना सकते हैं।

 

YOU MAY LIKE
Scroll