स्तनों से चरम सुख (निप्पल ऑर्गैज़्म) प्राप्त करना – How to Have a Nipple Orgasm in Hindi

Nipple Orgasm in Hindi निप्पल ऑर्गैज़्म के ये तरीके, दिलाते है चरमसुख! क्या आप जानते हैं कि सेक्स का ज्यादा मजा लेने के लिए निप्पल ऑर्गैज़्म या ब्रेस्ट इंटरकोर्स करना महिलाओं को पसंद होता है यौन संबंध बनाने के दौरान महिला और पुरुषों दोनों में उत्‍तेजना होनी चाहिए। महिला के स्‍तन उनकी यौन उत्‍तेजना को बढ़ाने और निप्पल ऑर्गैज़्म या स्तनों से चरम सुख पाने का अच्‍छा माध्‍ययम होते हैं। क्‍योंकि महिला के स्‍तन उनके शरीर में वासनोत्तेजक क्षेत्र (erogenous zones) के रूप में जाने जाते हैं। ऐसा माना जाता है कि महिलाओं की उत्‍तेजना को बढ़ाने और चरम सुख या यौन सुख के लिए केवल योनि क्षेत्र ही एकमात्र तरीका है। लेकिन ऐसा नहीं है क्‍योंकि स्‍तनों से भी महिला की यौन उत्‍तेजना को बढ़ाया जा सकता है और स्तनों से चरम सुख प्राप्त किया जा सकता है।  

इसके अलावा चरम सुख प्राप्‍त करने का तरीका केवल सेक्‍स करना ही नहीं है। कभी कभी महिलाएं अपनी योनि को छुए बिना भी चरम सुख प्राप्‍त कर सकती हैं। चरम सुख प्राप्‍त करने के लिए महिलाएं अपने निप्‍पल जैसे वासनोत्‍तेजक क्षेत्र का उपयोग कर सकती हैं। इस लेख में आप स्‍तनों से यौन उत्‍तेजना कैसे बढ़ाये और स्तनों से चरम सुख (निप्पल ओर्गास्म) कैसे प्राप्त करें यह जानेगें।

दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हर किसी को संभोग और अन्य यौन सामग्री की आवश्यकता होती है, यह उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि भोजन, इसलिए हमें सेक्स संबंध के वास्तविक चरण का एहसास होना चाहिए और वह है संभोग सुख। लेकिन क्या आप जानते हैं कि महिलाओं के लिए संभोग सुख प्राप्त करने के कई अन्य तरीके हैं। यदि नहीं, तो आप सही जगह पर हैं, इस लेख में हम आपको अपनी महिला को अपने निपल्स की मदद से ऑर्गेज्म के रूप में चरम आनंद देने का सरल और आसान तरीका बताने जा रहे हैं क्योंकि निपल्स में बहुत सारी नसें होती हैं और वे बहुत संवेदनशील हैं। इसलिए स्तनों को सही तरीके से सहलाकर चरम सुख प्राप्त किया जा सकता है जानें और आनंद लें।

निप्पल ओर्गास्म के लिए आपके स्‍तन वासनोत्‍तेजक क्षेत्र हैं – Your nipples are erogenous zones in Hindi

निप्पल ओर्गास्म के लिए आपके स्‍तन वासनोत्‍तेजक क्षेत्र हैं - Your nipples are erogenous zones in Hindi

वैसे तो महिलाओं का पूरा शरीर ही बहुत कोमल और उत्‍तेजित करने वाला होता है। लेकिन महिलाओं में यौन उत्‍तेजना को बढ़ाने के लिए उनके स्‍तनों का भी अहम योगदान होता है। क्‍योंकि महिलाओं का वक्ष स्‍थल बेहद संवेदनशील माना जाता है। निप्पल के साथ जब छेड़ छाड़ की जाती है या इनके साथ जब खेला जाता है तो यह महिला के शरीर में उत्‍तेजना को बढ़ाता है। कोई भी महिला चरम सुख प्राप्‍त करने के लिए अपने स्‍तनों को छूकर, उन्‍हें सहलाकर या मसाज कर स्तनों से चरम सुख प्राप्त कर सकती हैं।

स्‍तनो से चरम सुख प्राप्‍त करना क्‍यों संभव है – How is Nipple Orgasm possible in Hindi

स्‍तनो से चरम सुख प्राप्‍त करना क्‍यों संभव है - How is Nipple Orgasm possible in hindi

कुछ लोगों के मन में यह प्रश्‍न होता है कि स्‍तन किसी महिला को चरम सुख कैसे दिला सकते हैं। लेकिन यह सही है कि यदि सही तरीके से महिला के स्‍तनों को छूआ जाए या उन्‍हें दबाया जाए तो यह उनमें यौन उत्‍तेजना को बढ़ा सकते हैं और उन्‍हें चरम सुख दिला सकते हैं। क्‍योंकि प्रत्‍येक निप्‍पल में सैकड़ों तंत्रिकाएं होती हैं, जिन्‍हें छूने पर महिलाएं बेहद संवेदनशील हो जाती हैं। इस तरह से महिलाओं को अपने स्तनों के साथ खेलने में बहुत आनंद प्राप्‍त होता है। जब महिलाओं के स्‍तन या निप्‍पल उत्तेजित होते हैं तो वे जननांग की उत्‍तेजना के समान ही होते हैं।

निप्‍पल ऑर्गेज्‍म में कैसा अनुभव होता हैं – What does a nipple orgasm feel like in Hindi

निप्‍पल ऑर्गेज्‍म में कैसा अनुभव होता हैं - What does a nipple orgasm feel like in hindi

बहुत ही महिलाओं का मानना है कि उनके निप्‍पल कामोन्‍माद को बढ़ाने में मदद करते हैं। महिलाओं के स्‍तन और निप्‍पल को छूने से उनके पूरे शरीर में उत्‍तेजना फैल जाती है। मासिक धर्म के दौरान महिलाएं निप्‍पल संभोग को और भी अधिक तीव्रता से महसूस करती हैं। क्‍योंकि इस दौरान हार्मोनल परिवर्तन स्‍तन संवेदनशीलता और कोमलता बढ़ा सकते हैं। जिससे महिलाओं की उत्‍तेजना बढ़ सकती है।

अब आप सोच रहे होगें कि क्या हर किसी को  निप्‍पल ऑर्गेज्‍म हो सकता है सिद्धांत रूप में, हाँ! लेकिन यह कुछ परीक्षण और त्रुटि के साथ हो सकता है जब तक आप यह नहीं जानते कि आपके लिए कौन सा तरीका सही से काम करता है। यह जानने का एकमात्र तरीका यह है कि इसे आज़माया जाए! ऐसा करने पर आपको बहुत मज़ा आ सकता है।

 

पुरुषों के निपल्‍स भी ऑर्गेज्‍म का अनुभव कर सकते हैं – Can everyone have nipple orgasm in Hindi

पुरुषों के निपल्‍स भी ऑर्गेज्‍म का अनुभव कर सकते हैं - Can everyone have nipple orgasm in Hindi

यदि शोधकर्ताओं की माने तो पुरुषों के साथ भी यह संभव है। पुरुषों को भी उनके निप्पल से ऑर्गेज्‍म प्राप्‍त हो सकता है। इसलिए महिलाओं को भी चाहिए कि वे यौन संबंध बनाने के दौरान पुरुषों के स्तन से खेलने की कोशिश कर सकती हैं। इस विषय में महिलाएं अपने पुरुष साथी से बात कर सकती हैं कि वे किन तकनीकों को आजमाना चाहते हैं, जिनसे उन्‍हें  अधिक आनंद की प्राप्ति हो।

निप्‍पल से ऑर्गेज्‍म पाने की शुरुआत कैसे करें – How to get started for Nipple Orgasm in Hindi

निप्‍पल से ऑर्गेज्‍म पाने की शुरुआत कैसे करें – How to get started for Nipple Orgasm in Hindi

निप्पल खेलने के लिए संभोग करने के लिए नेतृत्व नहीं है। लेकिन अगर आप मूड में हैं और यौन उत्‍तेजना बढ़ाना चाहते हैं कुछ चीजें आपकी मदद कर सकती हैं। आइए जाने निप्‍पल से ऑर्गेज्‍म प्राप्त करने के आसान तरीके क्‍या हैं।

स्तनों से चरम सुख प्राप्त करने के लिए मूड सेट करें – मूड सेट करने का मतलब यह है कि आप उत्‍तेजना बढ़ाने के लिए उचित माहौल का निमार्ण करें। इसके लिए आप तेज प्रकाश बाली लाइटों को बंद कर दें। इन लाइटों की अपेक्षा आप मोमबत्तियां जलाएं और कुछ कामुक संगीत सुने। इस तरह के कामुक माहौल आपके मूड़ को बढ़ा सकते हैं।

निप्‍पल से ऑर्गेज्‍म पाने के लिए आराम की स्थिति में रहें – इसका मतलब यह है कि आप असहज महसूस किए बिना खुशी महसूस करने पर ध्‍यान केंद्रित कर सकें। इसके अलावा ऐसी स्थिति में आप अपने मन को बहकने दें और सोचें कि आप क्‍या कर सकते हैं। आप कल्‍पनाओं का अनुभव करते हुए यौन उत्‍तेजना को बढ़ा सकते हैं जो आपको ऑर्गेज्‍म प्राप्‍त करने में सहायक होते हैं।

स्तनों से चरम सुख प्राप्त करने के लिए अपना समय लें –  आराम की स्थिति में आने के बाद आप अपने निप्‍पल से खेल सकते हैं। निप्‍पल्स को छूने और उन्‍हें छेड़ने से आपको एक अलग ही आनंद की प्राप्ति होती है।

निप्‍पल से ऑर्गेज्‍म पाने के लिए अपनी उंगलियों से शुरु करें – आप अपने शरीर की संवेदनाओं को बढ़ाने के लिए अपने निपल्‍स को अपनी उंगलियों से सहला सकते हैं। इसके लिए आप तेल, लोशन या अन्‍य प्रकार की क्रीम का उपयोग कर सकते हैं। वास्‍तव में ये उत्पाद आपके रोमांच और आनंद को बढ़ाने में सहायक होते हैं। इसके अलावा आप अपने एक हाथ को अपने जननांग के पास ले जा सकते हैं। भले ही आप अपने निप्‍पल्स से खेल रहे हैं लेकिन अपने जननांग को छूने से आपको बहुत ही तीव्र ऑर्गेज्‍म प्राप्‍त करने में मदद मिल सकती है।

निप्पल की उत्‍तेजना कैसे बढ़ाये – Nipple se utejna kaise badhaye in Hindi

निप्पल की उत्‍तेजना कैसे बढ़ाये - nipple se utejna kaise badhaye in hindi

आप अपने निप्‍पलों को छूकर, दबाकर या उन्‍हें मरोड़कर यौन उत्‍तेजना को बढ़ा सकते हैं। या फिर आपका साथी इन क्रियाओं को कर आपको ऑर्गेजम दिला सकता है। हालांकि इस दौरान दोनों साथियों को इस बात का ध्‍यान रखना चाहिए कि निप्‍पल्स बहुत ही नाजुक होते हैं। इसलिए इनके साथ छेड़छाड बहुत ही सावधानी से करना चाहिए।

स्तनों से चरम सुख प्राप्त करने के लिए कहां से शुरु करें – Mahilao ke nippal se orgasm ke liye kaha se suruaat kare

क्‍या आप अपने जननांगों को छुए बिना ही ऑर्गेज्‍म प्राप्‍त करना चाहते हैं। यदि ऐसा है तो आप अपने निपल्‍स की सहायता ले सकते हैं। लेकिन यदि आपको अपने शरीर की उत्‍तेजना बढ़ाने के लिए निप्‍पल्‍स की मदद लेने में असुविधा हो रही है तो कुछ आसान से उपाय इस प्रकार हैं।

निप्पल ऑर्गैज़्म के लिए अपनी सांस पर ध्‍यान केंद्रित करें –  Start slow by first focusing on your breath in Hindi

अपनी सांस पर ध्‍यान केंद्रित करें -  Start slow by first focusing on your breath in Hindi

अपने वक्षस्‍थलों से खेलने से पहले अपनी सांस को नियंत्रित करें। लंबी और गहरी सांस लें यह आके मस्तिष्‍क को शांत करने में मदद कर सकता है। इसके बाद आप अपने शरीर के वासनोत्तेजक क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करें। इसके बाद आप अपनी उंगलियों को पेट और स्‍तनों के आसपास घुमाएं। लेकिन इस दौरान अपनी निपल्‍स को स्‍पर्श न करें, क्‍योंकि यह संवेदनाओं के निर्माण का समय होता है।

इसके बाद आप अपने स्‍तनों को हल्‍के हाथों से स्‍पर्श करें और स्‍तनों को हल्‍दी मालिश दें। मालिश के दौरान आप अपने स्‍तनों को हल्‍के हल्‍के निचोड भी सकते हैं। लेकिन इस दौरान भी आपको अपने निप्‍पल्‍स को स्‍पर्श नहीं करना है। ऐसा करना आपकी उत्‍तेजना को बढ़ाने में मदद करता है। जैसे ही आप उत्‍तेजित होते हैं वैसे ही आप अपने निप्‍पल्‍स को हल्‍के हल्‍के रगड़ना शुरू कर दें। इस दौरान आप तेजी से अपने स्‍तन को दबाना और निचोड़ना भी जारी रख सकते हैं।

 

स्तनों से चरम सुख प्राप्त करने के लिए संभोग की योजना बनाएं – Nippal se orgasm ke liye sambhog ki yojna banaye

स्तनों से चरम सुख प्राप्त करने के लिए संभोग की योजना बनाएं – Nippal se orgasm ke liye sambhog ki yojna banaye

निप्‍पल्‍स से खेलने के दौरान आपके शरीर में आनंद की लहरें दौड़ने लगती हैं। इस दौरान इन तरंगों को और अधिक भड़काने के लिए आप अपने साथी के साथ चिपकने और उसे सहलाने का काम भी कर सकते हैं। जब आप और आपका साथी पूरी तरह से उत्‍तेजना प्राप्‍त कर लेते हैं तब आप सेक्‍स की ओर जा सकते हैं। ऐसा करने पर आपको सेक्‍स करने का दोगुना आनंद प्राप्‍त कर सकते हैं।

 

अपने साथी के साथ निप्‍पल से ऑर्गेज्‍म पाने के लिए – Try with a partner for Nipple Orgasm in Hindi

अपने साथी के साथ निप्‍पल से ऑर्गेज्‍म पाने के लिए - Try with a partner for Nipple Orgasm in Hindi

जिस तरह से आप अपने निप्‍पल्‍स से खेलते हुए अपनी उत्‍तेजना को बढ़ा सकते हैं उसी तरह से आप अपने साथी के साथ भी इस प्रक्रिया को को अपना सकते हैं। लेकिन इनके अलावा भी कुछ चीजें होती हैं जिनका पालन करने पर आप यौन संतुष्टि को बढ़ा सकते हैं। आइए इन्‍हें जाने।

गर्म सॉंस लेना – आप अपनी और अपने साथी की उत्‍तेजना को बढ़ाने के लिए गर्म सांसों का उपयोग कर सकते हैं। आप अपने साथी के निप्‍पल्‍स पर गर्म सांसे छोड़ें ऐसा करने पर न केवल आपके साथी को बल्कि आपको भी अपनी उत्‍तेजना बढ़ाने में मदद मिलती है।

अपने साथी को लिक (Lick) करना – ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आपका साथी आपके निप्‍पल्‍स को चाट या चूम या चूस सकता है। वे आपके निप्‍पल्‍स के चारों ओर अपनी जीभ को फिरा सकते हैं। वे अपनी जीभ की नोक से अपने निप्‍पल को झटका दे सकते हैं।

अपने साथी के निप्‍पल्‍स को चूसें – आप अपने साथी के निप्‍पल्‍स को चाटने के साथ ही आप अपने निप्‍पल्‍स को चूस सकते हैं। अपने मुंह से निप्‍पल्‍स को चूसने से अतिरिक्‍त रक्‍त प्रवाह को बढ़ावा मिलता है। इसके अलावा यह संवेदनशीलता में वृद्धि होती है।

 

जब आप निप्पल ऑर्गैज़्म पाने के लिए एक अलग सनसनी चाहते हैं – If you want a different sensation entirely in Hindi

जब आप निप्‍पल से ऑर्गेज्‍म पाने के लिए एक अलग सनसनी चाहते हैं – If you want a different sensation entirely in Hindi

जब आप निप्‍पल्‍स से संभोग सुख प्राप्‍त करने का तरीका जान चुके हैं तो ऑर्गेज्‍म प्राप्‍त करने का समय आ चुका है। आप अपनी संभोग क्रिया को और अधिक गर्म बनाने के लिए कुछ आसान से तरीकों को भी अपना सकते हैं। जैसे कि

तेल या लोशन का उपयोग – आप अपने निप्‍पल्स से खेलने के दौरान अपने स्‍तनों पर तेल या लोशन का उपयोग कर सकते हैं।

बर्फ का उपयोग – इसके अलावा आप अपने शरीर को और अधिक उत्‍तेजित करने के लिए स्‍तनों की मालिश के लिए बर्फ का इस्‍तेमाल भी कर सकते हैं।

सेक्‍स टॉय का इस्‍तेमाल – आप अपने स्‍तनों को उत्‍तेजित करने और निप्‍पल्‍स की मालिश करने के लिए बाइब्रेटर का उपयोग कर सकते हैं। यह स्‍तन के साथ ही पूरे शरीर में उत्‍तेजना को बढ़ा सकता है।

लोकप्रिय विश्वास के बावजूद, अपने भगशेफ या योनि को उत्तेजित करना एक संभोग का एकमात्र तरीका नहीं है। निप्पल प्ले आपको उस बड़े ऑर्गेज्‍म में भी ला सकता है और ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आप अपने निपल्स को उत्तेजित कर सकते हैं। नई तकनीकों के साथ प्रयोग करें, पता करें कि आपको क्या अच्छा लगता है, और अपने स्तनों के साथ मज़े करो!

YOU MAY LIKE
Scroll