अभिनेत्रियों को एक से’क्स रैकेट में पकड़ा गया था, नाम जान कर आप चौक जाएगे

साथ ही, पिछले कुछ समय से फिल्म अभिनेत्रियों के लिए सेक्स रैकेट में शामिल होना एक आम बात हो गई है और कहा गया है कि अगर हम पिछले एक या दो साल में देखें, तो 10 से अधिक अभिनेत्रियों को सेक्स रैकेट चलाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। बसु के साथ एक नया नाम जुड़ गया है, जिसे हैदराबाद पुलिस ने एक पांच सितारा होटल से 1 अगस्त को गिरफ्तार किया था। क्या खास बात है कि इनमें से ज्यादातर अभिनेत्रियां दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं जिनके बारे में आज हम जानेंगे।  

श्वेता बसु प्रसाद।- इसके अलावा, हैदराबाद पुलिस ने अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद को एक सेक्स रैकेट में शामिल होने के मामले में गिरफ्तार किया है और बाद में कहा कि 23 वर्षीय श्वेता ने विशाल भारद्वाज की लोकप्रिय फिल्म स्पाइडर में एक बाल कलाकार के रूप में काम किया था। उन्होंने इस फिल्म के लिए 2002 में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता। बाद में उन्होंने एक और लोकप्रिय हिंदी फिल्म इकबाल में अभिनय किया। इसके अलावा उन्होंने टीवी धारावाहिक कहानी घर-घर की और करिश्मा का करिश्मा में भी काम किया। कहा जाता है कि श्वेता पिछले कुछ समय से हैदराबाद में रह रही हैं और तेलुगु फिल्मों में काम कर रही हैं।

मिस्टी मुखर्जी।- मिस्टी मुखर्जी की बात करें तो 9 जनवरी 2014 को मुंबई में IAS बेस्ट टीएम के जीएम ओपी गुप्ता एम के घर पर छापे के दौरान एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था और फिर चौंकाने वाली बात यह थी कि यह रैकेट कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री थी। मिसजीत मुखर्जी गाड़ी चला रहे थे। छापेमारी के दौरान, पुलिस ने बड़ी संख्या में ब्लू फिल्म सितारों को गिरफ्तार किया और मिस्टिम मुखर्जी को भी आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया। श्रावणी।- अभिनेत्री श्रवण, जिन्होंने श्रवण के तेलुगु धारावाहिक हिमबिंदु और लया में अभिनय किया है, के लिए कहा जाता है कि उन्हें एक उच्च प्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट मामले में 3 अक्टूबर 2013 को मधापुर में रंगे हाथों पकड़ा गया था। पुलिस ने मौके से 2 लाख रुपए नकद भी जब्त किए।

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री किन्नेरा पर बाद में एक सेक्स ब्रोकर की भूमिका निभाने का आरोप लगाया गया और एक समाचार चैनल के स्टिंग में यह बताया गया और कहा गया कि किन्नर ने निर्माता और निर्देशकों को लालच दिया और फिर इन फिल्मों में कई भूमिकाएँ निभाईं। भुवनेश्वरी। कई तमिल फिल्मों और धारावाहिकों में काम करके अच्छी कमाई करने के बावजूद, भुवनेश्वरी ने जिस्मफरोशी का रास्ता अपनाया। 2009 में भुवनेश्वरी को चेन्नई में मुंबई की दो लड़कियों के साथ सेक्स करते हुए पकड़ा गया था। भुवनेश्वरी पर अपने न्यायालय के साथ सेक्स रैकेट चलाने का आरोप था। अभिनेत्री के पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और मामला सेक्स रैकेट का निकला।


सायरा बानो। 23 अगस्त, 2010 को हैदराबाद में एक बड़ा सेक्स रैकेट टूट गया था। अभिनेत्रियों को रैकेट में रंगे हाथों पकड़ा गया। 9 लोगों को तकनीकी रूप से पकड़ा गया, जिसमें 2 फिल्म अभिनेत्री भी शामिल थीं। उनमें से एक सायरा बानो थीं, जो दक्षिण की एक नागिन अभिनेत्री थी। एक उज्बेक महिला को भी गिरफ्तार किया गया था।- ज्योति। उसी समय, यह माना जाता है कि ज्योति एक सेक्स रैकेट में शामिल थी और बाद में दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सायरा बानो को पकड़ा गया था। कथित तौर पर पकड़ा गया था। यमुना।- बाद में यह बताया गया कि लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री यमुना को बैंगलोर पुलिस ने कथित सेक्स रैकेट में शामिल होने के लिए गिरफ्तार किया था और साथ ही, पुलिस को बैंगलोर के विठ्ठल माल्या रोड के एक होटल से भी गिरफ्तार किया गया था। है।

आशा अंसारी- दक्षिण भारतीय अभिनेत्री ऐश अंसारी, जिन्होंने फिल्म चलते चलते और ओम शांति ओम जैसी बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है, को 5 नवंबर 2013 को एक नारे के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया था। अभिनेत्री को तीन अन्य महिलाओं के साथ, जोधपुर के रायबाग रोड पर एक होटल में पकड़ा गया था। बताया जाता है कि ऐश अंसारी से जुड़ा यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन चल रहा था। नेबुला।

दक्षिण की एक और अभिनेत्री को शरीर सौष्ठव में उलझने के लिए पकड़ा गया था। नेबुला ने कुछ फिल्मों में एक जूनियर अभिनेता के रूप में काम किया। नीहारिका जौहरी से हाथ मिला रही थी। निहारिका ने कहा कि झवेरी ने उन्हें फिल्मों में काम करने का आश्वासन दिया था। उसने कहा कि वह एक सेक्स रैकेट में शामिल थी क्योंकि उसे फिल्मों के प्रस्ताव मिलते रहे।

YOU MAY LIKE
Scroll